250 पदों की वैकेंसी निकली बैंक ऑफ बड़ौदा में, ये रही आवेदन करने की आखिरी तारीख

250 पदों की वैकेंसी निकली बैंक ऑफ बड़ौदा में, ये रही आवेदन करने की आखिरी तारीख

बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा सीनियर मैनेजर के 250 पदों पर भर्ती के लिए अप्लीकेशन जारी किए गए हैं। निर्धारित पात्रता को पूरा करने वाले लोग इन पदों के लिए 26 दिसंबर तक अप्लीकेशन आराम से कर सकते हैं। बता दें कि बैंक में सीनियर मैनेजर के 250 पदों पर अप्लीकेशन मागें गए हैं। यदि पात्रता शर्तों को पूरा करते हैं तो BOB की वेबसाइट bankofbaroda.in के जरिए से ऑनलाइन अप्लीकेशन कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा के द्वारा युवा आसानी से 250 पदों पर अप्लीकेशन कर सकते हैं। जिसमें 103 सामान्य पदों पर अप्लीकेशन कर सकते हैं। इसके बाद अन्य पिछड़ा वर्गों पर 67 पदों पर रिक्तियां भरी जाएंगी। वहीं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए 25 पदों पर रिक्तिंयां जारी की गई हैं। अनुसूचित जाति के लोगों को 37 पदों पर आवेदन कर सकते हैं। अनुसूचित जनजाति के 18 पदों पर रिक्तियां जारी की गई हैं।

 

क्या है योग्यता
वहीं मान्यता प्राप्त संस्थान से मिनिमम 60 फीसदी अंकों के साथ में किसी भी सब्जेक्ट में स्नातक की डिग्री या स्नाकोत्तर या फिर एमबीए की डिग्री पाने वाले लोगों के लिए अप्लीकेशन कर सकते हैं। आवेदक से कार्यानुभव की मांग भी की गई है। इस बारे में विस्तार से जानने के लिए अधिसूचना जारी करें।
वेतनमान और आयु सीमा
आवेदक की आयु 28 साल से 37 साल के बीच में होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के लोगों को मैक्जिमम आयु सीमा में नियमानुसार छूट मिलेगी। सीनियर मैनेजर पद पर आवेदक को 78230 रुपये सैलरी दी जाएगी।
चयन प्रक्रिया
वहीं उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट के जरिए किया जाएगा। ऑनलाइन परीक्षा में 150 प्रश्न होंगे और मैक्जिमम अंक 225 हैं। इग्जाम का समय 150 मिनट है। ऑनलाइन टेस्ट में अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों का समूह चर्चा या फिर इंटरव्यू में शामिल होना होगा।
आवेदन शुल्क
सीनियर मैनेजर पदों पर अप्लीकेशन करने वाले सामान्य, EWS और OBC वर्ग के लोगों के लिए 600 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं अनुसूचित जाति, दिव्यांग, अनुसूचित जनजाति और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 100 रुपये का है।

BOB की वेबसाइट bankofbaroda.in के जरिए से ऑनलाइन अप्लीकेशन कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *