सुशील मोदी की भविष्यवाणी  ‘जदयू अध्यक्ष पद से ललन सिंह को हटा सकते हैं नीतीश कुमार’, सुशील मोदी की भविष्यवाणी पर JDU नेता का फूटा गुस्सा

सुशील मोदी की भविष्यवाणी  ‘जदयू अध्यक्ष पद से ललन सिंह को हटा सकते हैं नीतीश कुमार’, सुशील मोदी की भविष्यवाणी पर JDU नेता का फूटा गुस्सा

 

पटना. भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने भविष्यवाणी की है कि आगामी 29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह को नीतीश कुमार हटा देंगे. इसकी वजह बताते हुए सुशील मोदी कहते हैं कि लालू यादव से ललन सिंह की नजदीकी बढ़ रही है जो नीतीश कुमार को नागवार गुजर रहा है. हालांकि, सुशील मोदी के इस दावे के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने करारा जवाब दिया है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से जब सवाल किया गया कि सुशील मोदी ने आपको लेकर दावा किया है कि आप राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाए जा सकते हैं, इस सवाल पर ललन सिंह ने कहा, ”नीतीश जी की बात सुशील कुमार मोदी जान रहे हैं. शायद उनसे बात हुई होगी. जो बात वो कह रहे हैं वो वही जानें. सुशील मोदी जो भी कुछ कह रहे हैं, लेकिन वह ज्योतिष नहीं हैं. इंडिया गठबंधन में सब ऑल इज वेल है”. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि 3 सप्ताह में सभी सीटों का बंटवारा हो जाएगा.

ललन सिंह अपना और नीतीश कुमार के संबधों पर भी बड़ा बयान देते हुए जदयू नेता ने कहा, मेरा और नीतीश कुमार कुमार का रिश्ता 37 सालों का है और मुझे फक्र है अपने रिश्ते पर. नीतीश जी का मुझ पर अटूट भरोसा है और इस रिश्ते में सुशील मोदी दरार डालना चाहते हैं, लेकिन उसका कोई फ़ायदा नहीं होगा. ललन सिंह ने आगे कहा, मुझे जो जानकारी है उसके मुताबिक सुशील मोदी को दोबारा राज्यसभा नहीं भेजा जा रहा है और इस बात के लिए परेशान हैं. हालांकि, उनके साथ हमलोगों की सहानुभूति है.
यही सवाल एक बार फिर पत्रकारों ने पूछा कि 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी कीबैठक में क्या आपको राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया जा सकता है? इस सवाल पर ललन सिंह ने अपने अंदाज में इस सवाल का खंडन करते हुए कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कौन-कौन से फैसले लेने हैं, वह आपसे डिस्कस कर लेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या करना है, वह आपसे पहले बातचीत कर लेंगे. लगता है आप लोगों की किसी से बात हुई है. आप ही परामर्श दीजिए कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या किया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *